ब्लॉग प्रसारण पर आप सभी का हार्दिक स्वागत है !!!!

ब्लॉग प्रसारण का उद्देश्य पाठकों तक विभिन्न प्रकार की रचनाएँ पहुँचाना एवं रचनाकारों से परिचय करवाना है. किसी प्रकार की समस्या एवं सुझाव के लिए इस पते पर लिखें. blogprasaran@gmail.com

मित्र - मंडली

पृष्ठ

ब्लॉग प्रसारण परिवार में आप सभी का ह्रदयतल से स्वागत एवं अभिनन्दन


Monday, July 29, 2013

सोमवारीय अंक

नमस्कार मैं नीरज कुमार 'नीर' आपका स्वागत करता हूँ ब्लॉग प्रसारण के इस अंक में .. आज सोमवार की सुबह पुनः हाजिर हूँ , कुछ नए चुने हुए लिंक्स के साथ ,
सतीश सक्सेना
 
क्रंदन करते आया जग में
अमृत रस का पान मिला
स्नेह जलधि सा ममता पाया
जीवन रस सुख सार मिला
रवीश कुमार
डॉ सारिका मुकेश

गुल था मैं गुलजार का,
 पात्र था सब के प्यार का,
 मुझसे चमन की रौनक थी,
मैं राजा था बहार का...

टंच माल है सौ टका, चाट चंट चंडाल |
 थूक थूक के चाटता, खूब बजावे गाल |
और इसी के साथ मुझे दीजिये इजाजत , फिर मुलाकात होगी अगले सोमवार को, तब तक के लिए शुभ विदा

8 comments:

  1. बहुत सुंदर लिंक्स ,,,आभार नीरज जी...

    RECENT POST: तेरी याद आ गई ...

    ReplyDelete
  2. सुन्दर सूत्रों से सजाया है आपने आजका मंच नीरज जी … आभार

    ReplyDelete
  3. बहुत बहुत आभार
    आदरणीय नीरज जी-
    सुन्दर लिंक्स-
    उम्दा प्रसारण-

    ReplyDelete
  4. सुन्दर सूत्रों से सजाया है आपने आजका मंच नीरज जी,बहुत बहुत आभार

    ReplyDelete
  5. आदरणीय भाई नीरज जी बहुत ही सुंदर लिंक्स सजाये हैं हार्दिक आभार आपका.

    ReplyDelete
  6. बहुत बढ़िया ब्लॉग प्रसारण प्रस्तुति ...

    ReplyDelete
  7. प्रिय नीरज जी सुन्दर प्रस्तुति अच्छा संकलन ...मेरी रचना ईमान नेकी की गठरी ले किसे थमाऊँ को मान मिला इस मंच पर ख़ुशी हुयी
    जय श्री राधे
    भ्रमर ५

    ReplyDelete
  8. बहुत ही सुन्दर सूत्र..

    ReplyDelete